उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में 63 किलो गौ मांस के साथ पति पत्नी परवेज और शबनम गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में 63 किलो गौ मांस के साथ पति पत्नी परवेज और शबनम गिरफ्तार किए गए हैं। गौ मांस का व्यापार करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों ने कबूल किया कि वो रात के अंधेरे में जानवरों को काटते थे और उनका मांस बेचते थे। पुलिस को शक है कि और भी लोग इसमें शामिल हो सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक गाजीपुर जनपद के चौकिया गांव के रहने वाले परवेज उर्फ बब्बलू और उसकी पत्नी शबनम काफी दिनों से गौ मांस का व्यापार कर रहे थे। जिसको लेकर गांव में काफी आक्रोश था। किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस ने पुख्ता जानकारी हासिल करने के बाद परवेज के घर पर अचानक छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस को परवेज के घर से 63 किलो गौ मांस के साथ गौ वध करने वाले औजार मिले।

पुलिस ने गौ मांस मिलने के बाद परवेज और उसके परिजनों से पूछताछ की. वहीं आसपास के लोगों ने बताया कि ये लोग काफी दिनों से इस व्यापार में लगे हुए थे। वहीं आरोपी परवेज ने बताया कि हम लोग रात के अंधेरे में गाय और बछड़े चोरी छिपे लेकर आते थे। गाय और बछड़ों को लाकर रात के अंधेरे में ही काट दिया करते थे और उनके यूजलेस मांस को बोरी में भरकर पास के ही तालाब में ले जाकर फेंक दिया करते हैं।

SHARE