उत्तर प्रदेश गौ सेवा आयोग के सदस्य रमाकान्त उपाध्याय का सम्मान

फिरोजाबाद।
श्री गौशाला समिति फिरोजाबाद द्वारा गौ सेवा आयोग के सदस्य बनने पर रमाकांत उपाध्याय का जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने गौ सेवा के क्षेत्र में अपने क्षेत्र के साथ-साथ प्रदेश में नयेआयाम स्थापित करने की उम्मीद करते हुए उनके उन्नत भविष्य की मंगल कामनाएं की गई।
इस अवसर पर श्री गौशाला समिति द्वारा सरस्वती शिशु मंदिर परिसर में आयोजित कार्यक्रम मे उत्तर प्रदेश गौ सेवा आयोग के सदस्य रमाकांत उपाध्याय ने‌सभी लोगों द्वारा जो मुझे मांग और सम्मान दिया जा रहा है मैं सभी का ऋणी हूं। वास्तव में यह सम्मान गौ सेवा का सम्मान है गौ सेवा मेरे जीवन का संकल्प है मैं तन मन धन से हमेशा उसके लिए समर्पित रहा हूं और रहूंगा। की वास्तव में हम आपको सेवा को निजी जीवन में शामिल करके चले तो गौ माता की इतनी कृपा होती है कि हमारे सभी काम र्निविघ्न होते रहते हैं हमें विश्वास के साथ समर्पित भाव से गौ सेवा करनी चाहिए गौ माता की कृपा बनी होती है मैं सभी को विश्वास दिलाता हूं कि मैं पूरे प्रदेश में गौ सेवा कार्य के माध्यम से आपके नगर का आपके क्षेत्र का मान बढ़ाने का काम करूंगा।
इस अवसर पर गौशाला सचिव द्विजेन्द्र मोहन शर्मा ने कहा कि हमारे नगर का गौरव है रमाकांत जी को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी द्वारा प्रदेश में गौ सेवा करने का दायित्व सोपा गया है हम सबको विश्वास है कि वह उसमें कुशलता से दायित्व निभाएंगे और भविष्य में आगे ने दायित्व की दावेदारी गौ माता की कृपा से उन्हें प्राप्त होगी हमारे क्षेत्र की गौशालाओं की समस्याओ का निराकरण उनके द्वारा कराया जायेगा स्वागत समारोह में मुख्य रूप से श्री मती अनुपमा शर्मा, राकेश कुमार शर्मा,अरुण पालीवाल,विष्णु बंसल सुनील शर्मा, देवव्रत पांडे पुरुषोत्तम शर्मा, ओम प्रकाश वार्ष्णेय, कन्हैया तिवारी अश्वनी शर्मा विकास लहरी राजवर्धन सिंह प्रधानाचार्य अशोक शर्मा उमाकांत पचौरी ,दिनेश वशिष्ठ ,ओम प्रकाश शर्मा, अजीत अग्रवाल, पूर्व पार्षद हरिओम वर्मा, विजय शर्मा ,प्रमोद राजोरिया पार्षद ,कौशल किशोर उपाध्याय चंद्र प्रकाश शर्मा, राजकुमार शर्मा गुड्डा पहलवान, बृजेश शर्मा राजेश महेश्वरी,
आज सभी लोगों ने रमाकांत उपाध्याय का स्वागत करते हुए उनके उन्नत भविष्य के लिए मंगल कामना की गई जिससे हमारे नगर का भी गौरव वढता रहे। स्वागत समारोह से पूर्व रमाकान उपाध्याय द्वारा गौशाला में गो पूजन के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम का संचालन सचिव द्विजेन्द्रमोहन शर्मा द्वारा किया गया और गौशाला परिवार की ओर से सभी आगन्तुक अतिथियो का आभार उमाकांत पचोरी द्वारा दिया गया।

SHARE