पंचकुला की मिट्स हेल्थकेयर कंपनी ने अपने कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट में बांटी हैं लग्जरी कार 

पंचकुला की फार्मा कंपनी मिट्स हेल्थकेयर ने अपने कर्मचारियों को दिवाली गिफ्ट में लग्जरी कार बांटी हैं। कंपनी के मालिक एम के भाटिया ने कहा कि उन्होंने 15 कर्मचारियों को दिवाली के तोहफे के तौर पर कारें दी हैं। भाटिया ने कहा कि उन्होंने साल भर कड़ी मेहनत करने वाले 15 कर्मचारियों को चुना था। इसके बाद उन्हें गाड़ियां दी गई। 15 कर्मचारियों में से 13 को टाटा पंच कारें और दो सीनियर कर्मचारियों को ग्रैंड विटारा गाड़ियां गिफ्ट की हैं।

कम्पनी के मालिक एम के भाटिया ने कहा कि मैं अपने कर्मचारियों को अपना सुपरस्टार कहता हूँ। कम्पनी की सफलता के लिए कर्मचारियों का समर्पण और योगदान महत्वपूर्ण रहा है। आज आठ कर्मचारियों को कारें दी गई हैं। दिवाली से पहले बाकी बचे सात कर्मियों को भी कार उपहार में दी जाएंगी। भाटिया ने कहा कि मेरा दिल्ली में एक छोटा-सा कार्यालय था। मैं 2015 में चंडीगढ़ आया और एक छोटा-सा ऑफिस खरीदा। अपने कर्मचारियों की मेहनत के बल पर ही आज मैं और मेरी कंपनी इस मुकाम पर पहुंची है।

कंपनी के मालिक ने कहा कि बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले 15 कर्मचारियों को दीपावली गिफ्ट के दौर पर टाटा पंच और ग्रैंड विटारा जैसी कारें तोहफे में दी गईं। पिछले साल भी अच्छा काम करने वाले 12 कर्मचारियों को दीपावली पर कारें बांटी गईं थी।

SHARE