नारी शक्ति को प्रणाम कार्यक्रम में 51 महिलाए सम्मानित

नारी शक्ति को प्रणाम के मंच पर देश की 51 प्रभावशाली महिलाए सम्मानित

मथुरा के बृजभूमि फाउंडेशन के तत्वावधान में चल रहें कार्यक्रम “नारी शक्ति को प्रणाम ” 2020 की शुरुआत दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में देश की 51 महिलाओ को सम्मानित करके हुई । मथुरा जिले की सांसद श्री मती हेमामालिनी जी “नारी शक्ति को प्रणाम ” की मेंटर हैं दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में यह सम्मान मथुरा के बृजभूमि फाउंडेशन की ओर से फाउंडर अश्विन चौधरी जी के द्वारा समाजसेवा , स्वास्थ्य , शिक्षा , चिकित्सा , खेल , संस्कृत औऱ कला के छेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए दिया गया । कार्यक्रम में मुख्य अतिथी आरुषी निशंक पोखरियाल (स्पर्श गंगा की ब्रांड अंबेसडर ) व बिशिष्ट अतिथी जितेंद्र सिंह चौहान , गौरव गुप्ता व सिमरन जेठ्वणि जी उपस्थित रहें ।
“नारी शक्ति को प्रणाम ” मंच आज देश का वो मंच बन चुका हैं जिसमे महिलाओ को उनके उत्कृष्ट कार्य व महिलाओ को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा हैं कार्यक्रम में वर्ष 2020 के लिए “नारी शक्ति को प्रणाम ” के लिए देविन्दर कौर संधू को पंजाब का प्रेसिडेंट , रिचा मेहता को देल्ली का प्रेसिडेंट , डॉ पायल रावत को हरयाणा का प्रेसिडेंट , शाजिया शेख को मध्यप्रदेश का प्रेसिडेंट , रेशू अग्रवाल को महाराष्ट्र का प्रेसिडेंट व हरप्रीत नंदा को उत्तर प्रदेश का प्रेसिडेंट नियुक्त किया गया ।
वार्ता में अश्विन चौधरी ने वर्ष 2020 में नारी शक्ति को प्रणाम को देश के 12 राज्यो के 40 शहरो में आयोजित कर महिला सशक्तिकरण के लिए एक नया आयाम व मंच तैय्यार करने को कहा ।
मुख्य अतिथी आरुषि पोखरियाल जी ने सभी सम्मानित नारी शक्ति को प्रोत्साहित कर स्पर्श गंगा को भी साथ में ले जाने का आह्वान किया ।

SHARE