नये गठबंधन में आतंकवाद से लड़ने की शक्ति नहीं । – अमित शाह

तरंग संवाददाता ~ रंजीता सिंह , कैमरामैन ~ मयंक चतुर्वेदी

कानपुर

लोकसभा चुनाव का समय नजदीक आते ही राजनीतिक दलों के सियासी हमले भी तेज हो गए हैं। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को गठबंधन पर तंज कसा , कानपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने देश में गठबंधन की सरकार बनने पर उसके प्रधानमंत्रियों की सूची गिनाई और कहा कि रविवार को देश छुट्टी पर चला जाएगा।

अमित शाह ने कहा कि देश में यदि गठबंधन की सरकार बनती है तो सोमवार को बहनजी , मंगलवार को अखिलेश जी , बुधवार को ममता दीदी , गुरुवार को शरद पवार जी , शुक्रवार को देवेगौड़ा जी और शनिवार को स्टालिन पीएम बन जाएंगे और रविवार को देश छुट्टी पर चला जाएगा।

गठबंधन के अंदर आतंकवाद से लड़ने की हिम्मत नहीं है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा एक तरफ हम पूरी शक्ति के साथ नया भारत बनाने की दिशा में कार्य कर रहें हैं , वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी लोग हैं जो हमारे इन प्रयासों का मजाक उड़ा रहे हैं।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव की जब काउंटिंग होगी तो कानपुर वालों को 80 में से 74 लोकसभा सीटें लेकर दिल्ली आना है , 2014 के लोकसभा चुनाव की शुरुआत कानपुर से हुई थी।

यूपी की योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था हमेशा बिगड़ी हुई रहती थी , आज वहां कानून का राज है। आज पूरे उत्तर प्रदेश से गुंडों का पलायन हो चुका है।

भारतीय जनता पार्टी की बढ़ती हुई लोकप्रियता और मोदी जी के बढ़ते हुए राजनीतिक प्रचा-प्रसार को रोकने के लिए गठबंधन बनाया जा रहा है।

अमित शाह ने कहा कि जातिवाद को समाप्त करने का काम भाजपा की सरकार ने किया है। सबका साथ, सबका विकास करने का काम भाजपा सरकार ने किया है।

SHARE