मुलायम सिंह यादव ने की पीएम मोदी की प्रशंसा, बडे नेता का बडप्पन दिखाया

बडे नेता का बडप्पन दिखाया, मुलायम सिंह ने की पीएम मोदी की प्रशंसा

ऐसे दिया आशिर्वाद !

नरेन्द्र मोदी दोबारा बनो प्रधानमंत्री – मुलायम सिंह यादव

‬नई दिल्ली: तरंग संवाददाता :
समाजवादी मुखिया ने मोदी को आशीर्वाद दिया। 16वीं लोकसभा के समापन भाषण में समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह ने कहा कि हम दिल से चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी 2019 में दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनें। उन्होंने कहा कि मोदी में सभी दलों को साथ लेकर चलने की कोशिश की है। उन्होंने कई जायज काम किए हैं जिसपर कोई चाह कर भी कोई टिप्पणी नहीं कर सकता। संसद में मुलायम सिंह यादव ने जब हाथ जोड़कर ये बातें कही तो पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी हाथ जोड़कर मुलायम सिंह का अभिवादन किया। वहीं दिलचस्प बात ये रही कि जिस समय मुलायम सिंह ने ये टिप्पणी उस समय यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी मुलायम सिंह के बगल में ही बैठी हुई थीं।

वहीं आपको यह भी बता दें कि जहां एक ओर मुलायम सिंह पीएम मोदी की प्रशंसा दिल से कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर मुलायम यादव के बेटे और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने पीएम मोदी को साल 2019 के लोकसभा चुनावों में रोकने के लिए अपने राजनीतिक शत्रु बसपा से गठबंधन कर लिया है।  मीडिया में आए दिन ही अखिलेश पीएम मोदी पर तंच कसते रहते हैं।

2019 के चुनावी रण से पहले मुलायम सिंह यादव का यह बयान बहुत अहम है क्योंकि उनके बेटे और सपा के वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के विरुद्ध मोर्चा खोल रखा है। अखिलेश ने मायावती के साथ मिलकर शत्रु रहे विपक्ष को एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं।