रिपब्लिकन पार्टी की प्रबल विरोधी “कमला हैरिस” के नाम पर चर्चा के मायने

भारत में कुछ लोग अमरीका में उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार और ट्रम्प, उनके दल रिपब्लिकन पार्टी की प्रबल विरोधी “कमला हैरिस” के नाम से गदगद हो रहे हैं !! उनकी जानकारी के लिए बता दूं:-

कमला हैरिस की माँ भारतीय होंगी, पिता जमैका के कट्टर सेक्युलर अश्वेत थे/ हैं। यह लिबरल हैं और डेमोक्रेटिक पार्टी के अधिकांश लोग भारत विरोधी होते हैं। जिनको हिन्दू, हिंदुत्व और भारतीय राष्ट्रवाद से नफ़रत है । कमला ने कश्मीर – 370 धारा, CAA- NRC, समान नागरिक संहिता और भारत के वैश्विक हितों का सार्वजनिक रूप से प्रबल विरोध किया है। और करती भी रहेगी। अमरीका में जो भी मुस्लिम परस्ती, तुष्टिकरण, सेक्युलर मार्का नागरिक और मानवाधिकारों की बात होती है उसके अपराधी डेमोक्रेट्स ही हैं। और कमला हैरिस इसी तंत्र का हिस्सा हैं। चीन- डोकलाम- और उनके साथ सरहदों के विवाद में भी कमला ने भारत का साथ नही दिया ।
ठीक हमारे सेक्युलर, लिबरल वामपंथी,हिन्दू धर्म और राष्ट्रवाद विरोधी बुद्धिपिशाचों की तरह।
आज इजराइल के हक की बात हो रही है, मध्य एशिया में शांति वार्ता की कोशिश हो रही है, भारत के साथ प्रगाढ़ वैश्विक और व्यापारिक संबंधों की बात और अमरीकी भारतीयों के हितों की बात भी हो रही है। सिर्फ और सिर्फ मोदी जी की मजबूती और उनके साथ ट्रम्प की आंख मिलाने और हाथ थपथपाने वाली नीतियों के कारण ही।
अतएव यह बिडेन और कमला हमारे काम के नही। इसे अमरीकी भारतीयों का वोट और समर्थन चाहिए इसीलिये अपने भारतीय मूल का स्वांग रच रही हैं जैसे हमारे विरोधी दल के ‘युवराज’ करते रहते हैं। क्योकि अन्यथा तो इंडियन अमेरिकन बोलने पर नाराज़ होजाती थी और कहती थी कि मुझे अफ़्रीकन अमेरिकन कहो।
मैं तो भैया दक्षिणपंथी ट्रम्प के साथ हूँ और कमला हैरिस का प्रबल विरोधी भी !

SHARE