बहुत सह लिया, अब घर में घुसकर मारेंगे – मोदी

बहुत सह लिया, अब घर में घुसकर मारेंगे – मोदी

धर्मान्धता की आड में आतंकवाद के पोषक पाकिस्तान और उसके आतंकियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि भारत पिछले 40 वर्षो से आतंकवाद की पीड़ा झेल रहा है, हमारे हजारों सैनिकों का बलिदान हो चुका है, लेकिन अब हम घर में घुसकर मारेंगे। आतंकवादी चाहे सात तालों में पाताल में जाकर घुस जाएं, हम उनको वहां से निकालकर मारेंगे। अब हमारी सहनशक्ति की सीमा पार हो चुकी है। हमारी सेना अब आतंकिस्तान को समाप्त करके रहेगी।

 

वोट बैंक की राजनीति में डूबे लोग कडे कदम उठाने से डरते थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद के पोषणकर्ता पाकिस्तान और उसके आतंकी आकाओं को अब तक की सबसे बड़ी चुनौती देते हुए गुजरात के अहमदाबाद में जनसभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत ही कडे शब्दो में कहा कि ‘यह नया भारत है, आतंक के सामने कभी नहीं झुकेगा, चुन-चुन कर बदला लेगा और जरूरत पड़ी तो दुश्मन के घर में जाकर भी हिसाब चुकता कर लेगा। 40 वर्षो से आतंकवाद भारत के सीने में गोलियां दाग रहा है, लेकिन वोट बैंक की राजनीति में डूबे लोग कडे कदम उठाने से डरते थे।

मुझे सत्ता की परवाह नही वरन् भारत और इसके लोगों की चिन्ता है।

मोदी ने कहा, ‘मुझे सत्ता या कुर्सी की परवाह बिल्कुल नहीं है, मुझे केवल मेरे देश और देश के लोगों की सुरक्षा की चिन्ता है। मैं अब लम्बा इंतजार नहीं कर सकता। चुन-चुन के हिसाब लेना मेरी फितरत है। पाकिस्तान को सख्त नसीहत देते हुए मोदी ने कहा कि आतंकवादी चाहे सात पाताल नीचे जाकर छिप जाएं, लेकिन हम उनको छोड़ेंगे नहीं। हम सात तालो में पाताल से भी निकालकर आतंकवादियों को मारेंगे। उनको सुधरने के बहुत अवसर दिये। लेकिन वो नही सुधरे।

सोमवार को अहमदाबाद में पीएम मोदी ने भारतीय वायुसेना की बहादुरी भरी एयर स्ट्राइक पर प्रश्न उठाने वाले विपक्षी दलों और उनके नेताओं पर भी करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि एयर स्ट्राइक से विपक्ष के पेट में दर्द होता है। देश का दुर्भाग्य है कि कुछ नेता जो बयानबाजी करते हैं, उन्हें पाकिस्तान के अखबारों में हेडलाइन बना दी जाती है।

भारत में एसे बहुत से तथाकथित बुद्धिजीवी व नेता है जो खाते तो भारत का है, लेकिन गाते पाकिस्तान का है।

SHARE