मेरा सबूत देश की 130 करोड़ जनता है, विपक्ष पाकिस्तान को खुश करने का खेल बंद करें – पीएम मोदी

मेरा सबूत देश की 130 करोड़ जनता, विपक्ष कान खोलकर सुन ले, पाकिस्तान को खुश करने वाला खेल बंद करें  – पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ रीजनल रैपिड ट्रांजिट सिस्टम का शिलान्यास किया। इस बीच उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। विपक्ष कान खोलकर सुन ले मेरा सबूत देश की 130 करोड़ जनता है , पाकिस्तान को खुश करने वाला खेल बंद करें। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ रीजनल रैपिड ट्रांजिट सिस्टम का शिलान्यास किया। 

नई दिल्ली : तरंग सवाददाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ रीजनल रैपिड ट्रांजिट सिस्टम का शिलान्यास किया। इस बीच उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश में आतंकी घटनाएं होती रहती थीं, लेकिन दिल्ली की सरकार सोई रहती थी। जब आतंकियों ने पुलवामा में हमारे 40 जवानों को मार दिया तो क्या मोदी को भी चुप रहना चाहिए था? अगर पुरानी सरकार के जैसा ही करना था तो मुझे चुना ही क्यों? क्या हर हिंदुस्तानी पाकिस्तान को सबक सिखाना चाहता है या नहीं क्या आतंकियों को उन्हीं के भाषा में जवाब देना चाहिये ? क्या आपको देश की सेना और एयरफोर्स पर भरोसा है? हमारे देश के कुछ नेता और दल पाकिस्तान में तालियां बजवा रहे है। उनको देश की चिंता नहीं है। ऐसे लोगों को जेल जाने से बचने के लिए दिल्ली की गद्दी की चिंता है। उन्हें सत्ता चाहिए। 

मोदी विपक्षी दल कान खोलकर सुन लें, मेरा सबूत देश की 130 करोड़ जनता है। पाकिस्तान को खुश करने वाला खेल बंद करें। पीएम ने कहा कि मोबाइल का फ्लैश ऑन करके उनको रौशनी दिखाइये, जिनको दिखता नहीं है। दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ रीजनल रैपिड ट्रांजिट सिस्टम का शिलान्यास करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश के गरीब की, मध्यम वर्ग का जीवन आसान बने, उसकी दिक्कतें कम हों, इसका हमारी सरकार लगातार प्रयास कर रही है। सबका साथ, सबका विकास के मंत्र के साथ हम देश के हर भाग, देश के हर व्यक्ति, हर वर्ग तक विकास के लाभ पहुंचाने में जुटे हैं। हमारे विकास का रास्ता दो पटरियों पर चल रहा है। एक ओर तो हम देश के मूलभूत ढांचे को मजबूत कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सामान्य मानव को सीधी सहायता पहुंचाने में जुटे हैं। 

 

मोदी है तो, मुमकिन है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कि हमारी सरकार ने उन लोगों के बारे में भी सोचा है जिनको पहले की सरकारों ने अपने भाग्य के भरोसे छोड़ दिया था। आज गरीब को अच्छा पक्का घर दिया जा रहा है, मध्यम वर्ग के घर के सपने को भी ब्याज में छूट देकर पूरा किया जा रहा है। मध्यम वर्ग के साथियों के हाथ में ज्यादा पैसा बचे इसके लिए 5 लाख रुपए तक की कर योग्य आय को टैक्स के दायरे से बाहर किया गया है। इस तरह के अनेक काम हैं जिन कामों को आज तक की सरकारें नामुमकिन मानती रहीं, लेकिन मोदी है तो, मुमकिन है। लगभग 50 करोड़ गरीबों को 5 लाख रुपए तक मुफ्त इलाज भी पहले नामुमकिन लगता था। आज भारत विकास के नए दौर में है। 
SHARE