फेसबुक पर दोस्ती कर अश्वलील विडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

कानपुर: फेसबुक पर लड़की के नाम पर फर्जी आइडी बनाकर पहले लड़कियों से दोस्ती और बाद में उन्हें ब्लैकमेल करने वाला अभियुक्त पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

क्राइम ब्रांच और थाना चकेरी पुलिस द्वारा बिछाये गये जाल में युवक तब फंस गया जब शिकायत करने वाली एक युवती का वह पीछा करते हुए उसके घर पहुंच गया। पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर रही है।

पकड़े गये युवक की पहचान न्यूआजाद नगर चकेरी निवासी शुभम गुप्ता के रूप में हुई है। शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे पुलिस के पास शिकायत करने वाली युवती का फोन आया कि शुभम गुप्ता मेरा बाजार से पीछा करते हुए मेरे घर तक आ गया है।

घबराई युवती ने पुलिस से मदद मांगी और कहा कि वह मेरे साथ कोई भी घटना कर सकता है। पहले से जाल बिछाए तैयार बैठी क्राइम ब्रांच और चकेरी पुलिस ने अभियुक्त को दबोच लिया।

बनाता था अश्लील वीडियो

जांच में पता चला कि शुभम गुप्ता ने लड़कियों से दोस्ती करने के लिए फेसबुक पर लड़की के नाम से एक फर्जी आइडी बना रखी है। इस आइडी से वह लड़कियों से दोस्ती करता था दोस्ती के बाद वह चैट करते करते वाट्सएप नंबर लेकर वीडियो काल करता था। वीडियो काल के दौरान वह लड़कियों के अश्लील वीडियो भी रिकार्ड कर लेता था।

वायरल करने की देता था धमकी

जिन लड़कियों के उसने अश्लील वीडियो बना रखे हैं वह उनको फोन करके धमकाता था। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह उनसे रुपयों की डिमांड भी करता था।

मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच व चकेरी पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। अब तक की जांच में पता चला कि अभियुक्त पर महाराजगंज थाने और चकेरी थाने में भी एक मुकदमा लिखा हुआ है।

एयरफोर्स कर्मी का बेटा है

25 साल का शुभम गुप्ता एक फैक्ट्री में काम करता है। जबकि शुभम के पिता जमुना प्रसाद एयरफोर्स चकेरी स्टेशन पर किसी टेक्निकल पद पर नौकरी करते हैं।

SHARE