सरकार ने भ्रष्टाचार को रोकने के लिए सिस्टम में किया बदलाव

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को चंदौली में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब भी चुनाव आता है तो सारी राजनीतिक पार्टियां भ्रष्टाचार की बाते करती है। लेकिन आज तक कोई अंकुश नहीं लगा पाया। अगर भ्रष्टाचार को रोकना है तो सिस्टम में बदलाव लाना होगा और ये काम हमारी सरकार ने किया है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में हमारे पास ट्रिपल इंजन वाली सरकार होगी – पीएम मोदीजी के दृष्टिकोण, सीएम योगीजी के मिशन और लोगों की भागीदारी के साथ। उत्तर प्रदेश का मतदाता एक नया इतिहास लिखने जा रहा है। पिछले 30-40 साल बाद पहली बार एक ही राजनीतिक पार्टी की दोबारा सरकार बनने जा रही है। और नए भारत के निर्माण में यह एक ऐतिहासिक कदम होगा।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि घर में लक्ष्मी कभी हाथी पर बैठ कर नहीं आती है और न ही साइकिल चलाकर आती हैं, लक्ष्मी हाथ हिला कर हेलो हॉय कह कर भी नहीं आती है। लक्ष्मी जब भी आती है, तो कमल के फूल पर बैठकर आती हैं। उन्होंने कहा कि योगी जी ने बहुत बेहतर सरकार चलाई है। कानून और व्यवस्था के मोर्च पर जो कामयाबी उन्होंने हासिल की है, वह अद्भुत है।

SHARE