सड़क के नीचे आग लगी है, सड़क फूलकर ऊपर उठ गयी

सड़क के नीचे से निकल रहे इस धुएं के कारण लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। लोगों ने इसको लेकर नेशनल हाईवे ऑथोरिटी के अधिकारियों को भी इसकी जानकारी दी है।

जालोर जिले के सांचौर इलाके में गांधव से निकलकर पाकिस्तान बॉर्डर तक जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 925-A पर आग की लपटें और धुआं निकल रहा है। चितलवाना क्षेत्र के कुड़की गांव के पास हाईवे के नीचे से निकल रही इन लपटों को देखकर लगता है कि मानो ज्वालामुखी फटने वाला है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इससे सड़क इतनी गरम हो चुकी है कि वहां पर खड़ा रहना भी अब मुश्किल हो रहा है। शनिवार को लोगों ने सड़क से धुआं निकलता देखा। सड़क पर जहां से धुआं निकल रहा है वहां से सड़क ऊंची उठ गई है।

यह वही हाईवे है जहां नेशनल हाईवे पर देश की पहली हवाई पट्टी बनी हुई है। इसके उद्घाटन के लिए पिछले दिनों खुद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और सड़क व परिवहन मंत्री नितिन गडकरी पहुंचे थे। इसी हाईवे पर बनी हवाई पट्टी पर भारतीय वायुसेना के फाइटर प्लेन ने लैंड किया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हाइवे के निर्माण के दौरान इसके नीचे बिजली की 11KV की अंडरग्राउंड लाइन डाली गई थी। बताया जा रहा है कि उसमें शार्ट सर्किट हुआ है और इस वजह से रोड के अंदर से धुंआ निकल रहा है।

SHARE