लाउडस्पीकर धार्मिक नहीं सामाजिक मुद्दा, मुसलमान भी इससे परेशान -राज ठाकरे

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने अपना रुख दोहराया कि लाउडस्पीकर सिर्फ एक धार्मिक नहीं बल्कि एक सामाजिक मुद्दा है। इससे न केवल हिंदू बल्कि मुसलमान भी परेशान हैं।

राज ठाकरे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि एक मुस्लिम पत्रकार ने खुद से कहा था कि उनके छोटे बच्चे लाउडस्पीकर से परेशान है। यह सबकी शांति भंग करता है। लेकिन अगर मस्जिद से दिन में पांच बार लाउडस्पीकर की आवाज आती है तो हम लाउडस्पीकर पर दिन में पांच बार हनुमान चालीसा बजाएंगे। हम तीन मई तक इंतजार कर रहे हैं।

राज ठाकरे ने अपनी भविष्य की योजनाओं की भी घोषणा की। तदनुसार, वे 1 मई को वह महाराष्ट्र दिवस के मौके पर औरंगाबाद में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने 5 जून को अयोध्या जाने की भी घोषणा की।

शिवसेना सांसद संजय राउत द्वारा राज ठाकरे को हिंदू ओवैसी कहने के बारे में पूछे जाने पर, राज ठाकरे ने कहा कि उन्होंने बिना रीढ़ के लोगों को जवाब नहीं दिया।

शनिवार को हनुमान जयंती के दिन जुलूस पर हुए हमले के बारे में पूछे जाने पर ठाकरे ने कहा, ‘अगर हिंदू जुलूसों पर पथराव किया गया तो हम चुप नहीं रहेंगे, हमारे हाथ बंधे नहीं हैं। ईंट का जवाब पत्थर में मिलेगा।

SHARE