कंगना रनौत का धाकड़ रूप मिलेगा फिल्म धाकड़ में

हमेशा से बॉलीवुड में एक्टर्स और एक्ट्रेस की वेतन में असामनता के विरोध में खुलकर बोलने वाली कंगना रनौत ने कई बार कहा है कि वो हमेशा सोचती थीं कि क्यों उन्हें अपने मेल को-स्टार्स जितने पैसे नहीं दिए जाता है।

लेकिन कई बार सकारात्म क बदलाव होते हैं और ये खुशी और संतुष्टि देते हैं। कंगना रनौत ने भी सुनिश्चित कर लिया है कि अब वो भी अंडरपेड नहीं हैं। कंगना रनौत ने हाल ही में यह बात खुद कही है।

कंगना रनौत अगली फिल्म ‘धाकड़’ में एक्शन अवतार में नजर आएंगी। रजनीश घई के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसे सोहम रॉकस्टार इंटरटेनमेंट और कमल मुकुट ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

कंगना रनौत ने कहा, ‘मैं जानती हूं कि अब मैं अंडरपेड नहीं हूं। इससे मुझे महसूस होता है कि इस सफर को पूरा करने में पुरुषों ने मेरी मदद की है।

उन्होंने कहा, ‘मैंने खुद कई पुरुष केंद्रित फिल्मों को मना किया है। आप जानते हैं खान लीडिंग फिल्में, कुमार लीडिंग फिल्म्स सभी बड़े हीरो की फिल्में होती है। मेरे दिमाग में हमेशा ऐसा था कि यह पॉसिबल है धाकड़ पोस्टर की ओर दिखाते हुए, मैंने इसे प्लान नहीं किया था लेकिन ये मेरा विजन था।

SHARE