केरल में मिली मॉडल-एक्ट्रेस की डेड बॉडी, पति गिरफ्तार

केरल के कोझिकोड में 20 वर्षीय मॉडल और अभिनेत्री शाहाना का शव संदिग्ध हालत में मिला। पुलिस ने अभिनेत्री की मां की शिकायत के आधार पर उसके पति सज्जाद को गिरफ्तार कर लिया।

केरल के कोझीकोड में 20 वर्षीय अभिनेत्री शाहाना का शव उनके घर में फंसा मिला। अभिनेत्री ने विज्ञापनों में मॉडलिंग की और फिल्मों में भी अभिनय किया। 30 साल की शहाना की शादी सज्जाद से डेढ़ साल पहले हुई थी। सज्जाद उस वक्त कतर में रह रहा था। शादी के बाद सज्जाद केरल में रहे और उन्होंने शाहाना के मॉडलिंग करियर के पैसे अपने पास रखे।

एक्ट्रेस की मां उवेमा ने आरोप लगाया था कि 31 साल के सज्जाद ने उनकी पिटाई की थी। उन्होंने अक्सर मॉडलिंग मुआवजे के मुद्दे पर झगड़ा किया।
पुलिस ने 31 वर्षीय सज्जाद को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मॉडल-अभिनेत्री की संदिग्ध मौत की जांच शुरू कर दी गई है।

प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि उसके पति का अपने जन्मदिन पर विज्ञापन चेक को लेकर झगड़ा हुआ था। पुलिस के अनुसार, उसके पति ने दावा किया कि अभिनेत्री ने खुद ट्रैप खाकर आत्महत्या की है।

अभिनेत्री की मां ने दावा किया कि वह अपने 30वें जन्मदिन पर अपने घर आने वाली थी और खुश दिख रही थी। उसके आत्महत्या करने की संभावना नहीं है, उसे मार दिया गया है। पुलिस ने इस दिशा में जांच शुरू कर दी है।

SHARE