हिंदू युवा वाहिनी का बड़ा बयान बोले नंदी की प्रतीक्षा पूरी, भोले बाबा सामने ही विराजमान

हिंदू युवा वाहिनी के मंडल प्रभारी धीरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि बाबा विश्वनाथ के दरबार में नंदी की प्रतीक्षा पूरी हुई। नंदी के सामने भोले बाबा विराजमान है। जो हिंदू संगठनों के दावे को पुख्ता करता है। उन्होंने कहा कि हिंदू पक्ष सदैव से दावा करता आया है कि ज्ञानवापी ढांचे में ही बाबा विश्वनाथ विराजमान है। या खबर आते ही भोले के भक्तों में खुशी की लहर दौड़ गई।

काशी के ज्ञानवापी परिसर में वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान आज तीसरे दिन ऐसा प्रमाण मिला कि भोले के भक्त झूम उठे। ज्ञानवापी कूप का पानी निकाले जाने के बाद शिवलिंग प्रकट हुए। यह समाचार जंगल में आग की तरह फैल गई।

हिंदू युवा वाहिनी के मंडल प्रभारी धीरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि आज सदियों से चली आ रही नंदी की प्रतीक्षा पूरी हो गई है। उनके सामने ही मूल शिवलिंग प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि हिंदू पक्ष सदैव निष्पक्ष का दावा करता आया है कि ज्ञानवापी ढांचे में ही बाबा विश्वनाथ विराजमान है।

बोले कोई कम अक्ल का व्यक्ति भी बता सकता है कि मंदिर के अवशेष के ऊपर अलग से विवादित ढांचे का निर्माण किया गया है। बोले हम हिंदू समाज के अनेक मुख्य मंदिरों को कानूनन वापस लेकर रहेंगे।

SHARE