दिल्ली मुंडका के बाद नरेला फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची 9 दमकल गाडि़यां

नरेला औद्योगिक क्षेत्र के आइ ब्लाक की चप्पल बनाने की तीन मंजिला फैक्ट्री में सोमवार रात को आग लग गई। 9 दमकल इंजनों को आग बुझाने के लिए भेजा गया है। आग बुझाने का काम जारी है। दिल्ली फायर सर्विस ने यह जानकारी दी है। आग का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है। पुलिस, एंबुलेंस व दमकल कर्मी मौके पर मौजूद हैं। रात लगभग साढ़े आठ बजे पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई, जिसके बाद तुरंत एक्शन लेते हुए दमकल की गाड़ियों को रवाना कर दिया गया।

दमकल अधिकारी ने बताया कि सोमवार रात आठ बजकर 18 मिनट पर नरेला औद्योगिक क्षेत्र की चप्पल बनाने वाली फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली थी। जिस समय आग लगी उस समय फैक्ट्री में कोई मौजूद नहीं था।सभी कर्मी काम से घर लौट चुके थे। अभी फिलहाल घटना स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल है। आग बुझाने का प्रयास जारी है। किसी के हताहत होने की कोई खबर सामने नहीं आई है।

मुंडका, बवाना व नरेला औद्योगिक क्षेत्र की फैक्ट्रियों में इन दिनों आग लगने के कई मामले सामने आ रहे हैं। शुक्रवार को मुंडका में ही एक इमारत में आग लगने की वजह से 27 लोगों की मौत हो गई। आग इतनी भयंकर थी कि पूरी इमारत जलकर खाक हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए। आग इतनी भीषण थी कि मौके पर तब हाइड्रा क्रेन भेजनी पड़ी थी और कई घंटों बाद उस पर काबू पाया गया।

SHARE