PUBG के बेटे को बनाया हत्यारा, अपनी माँ की कर दी हत्या

लखनऊ के पीजीआई इलाके में सनसनीखेज हत्याकांड का मामला सामने आया है। यहां एक किशोर ने अपनी मां की इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी क्योंकि उसने उसे पबजी गेम खेलने से रोका था। एडीसीपी कासिम आब्दी ने कहा कि पुलिस जब पीजीआई थाना क्षेत्र के एक घर से सूचना पर पहुंची तो कमरे में एक 40 वर्षीय महिला का शव मिला।

शव के पास एक पिस्टल मिली है। पुलिस ने जब मृतक के 16 वर्षीय बेटे से पूछताछ की तो उसने कहा कि उसकी मां की हत्या एक ऐसे व्यक्ति ने की है जो घर में बिजली मिस्त्री का काम करने आया था। पुलिस ने मृतक की 10 साल की बेटी को हिरासत में लेकर पूरे मामले से पूछताछ की तो मामला सामने आया।

मृतक साधना का पति फौज में एक जेसीओ है जो वर्तमान में पश्चिम बंगाल के आसनसोल जिले में तैनात है। साधना पीजीआई इलाके में अपने 16 साल के बेटे और 10 साल की बेटी के साथ रहती थी। पूरे मामले का पता तब चला जब पुलिस ने बेटे को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की।

एडीसीपी कासिम आब्दी के मुताबिक आरोपी का बेटा मोबाइल गेम और सोशल मीडिया का आदी था। उनकी मां साधना उन्हें सोशल मीडिया और मोबाइल से दूर रहने को कह रही थीं।

साथ ही रविवार को मां ने अपने बेटे को मोबाइल पर पबजी खेलने पर फटकार लगाई, जिससे बेटा नाराज हो गया। रविवार दोपहर करीब 3 बजे जब साधना सो गई तो बेटे ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से मां को गोली मार दी और 10 साल की बहन को भी धमकाया।

बेटा रविवार से मंगलवार देर रात तक मां के शव को ठिकाने लगाने का प्रयास कर रहा था और उसने मां के शव को ज्वलनशील पदार्थ से जलाने का भी प्रयास किया। मंगलवार की शाम पड़ोसियों द्वारा घर से दुर्गंध आने की सूचना पर पूरे मामले का खुलासा हुआ।

इन दो दिनों में आरोपी बेटे का व्यवहार सामान्य रहा। दोस्तों के साथ गेम्स भी हुए। उन्हें घर बुलाया गया और फिल्म देखी, घर पर खाना बनाया और खाना खाया। पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ नाबालिगों के लिए बने कानून के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है।

SHARE