मध्य प्रदेश में दूल्हा बुलडोजर पर सवार होकर ससुराल पहुँचा

मध्य प्रदेश में एक दूल्हा बुलडोजर में शादी के मंडप में पहुंचा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दूल्हे के साथ उसकी बहनें और भतीजी और भतीजे भी बुलडोजर में सवार हो गए।

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के जालार गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। गांव के इंजीनियर अंकुश जायसवाल जब शादी के लिए पहुंचे तो बुलडोजर पर सवार हो गए। कई राज्यों में तोड़े जाने को लेकर आजकल बुलडोजर विवादित हो गया है, लेकिन मध्य प्रदेश के इस इलाके में बुलडोजर को जमकर सजाया गया। दूल्हा बुलडोजर में शादी के टेंट में पहुंचा।

दुल्हन के साथ उसकी दो बहनें, भतीजी और भतीजे भी बुलडोजर में बैठे नजर आ रहे थे। अंकुश जायसवाल ने बताया कि वह पेशे से सिविल इंजीनियर हैं। यह निर्माण क्षेत्र में काम करता है और बुलडोजर सहित निर्माण क्षेत्र में उपयोगी मशीनों के साथ दैनिक व्यवहार करता है। बुलडोजर उनके काम का हिस्सा है इसलिए उन्होंने बुलडोजर पर बैठकर शादी के मंडप तक पहुंचने का फैसला किया।

बुलडोजर को विशेष रूप से सजाया गया था। ऊपर एक रंगीन छतरी की व्यवस्था की गई थी। मौत होते ही बड़ी संख्या में लोगों ने वीडियो डाउनलोड कर लिया और वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

SHARE