मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार ने अनुसुचित जाति अत्याचार कानून पुनरू लागू कर देश भर के अनुसुचित जाति के लोगों को सामाजिक सुरक्षा देने का काम किया है- मोहन लाल गिहारा

अनुसुचित जाति मोर्चा ने राजीव चैक पर आई एम विद मोदी अभियान के अन्तर्गत दिल्ली के लोगों को दिलाया फिर एक बार मोदी सरकार का संकल्प

  भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष श्री मोहन लाल गिहारा के नेतृत्व में नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के राजीव चैक पर अनुसुचित जाति मोर्चा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आई एम विद मोदी अभियान के अन्तर्गत प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को पूर्ण बहुमत की मजबूत सरकार देने के लिए दिल्ली के सातों सीटों पर भाजपा के उम्मीदवारों को विजयी बनाने का संकल्प लिया।

दिल्ली प्रदेश अनुसुचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष श्री मोहन लाल गिराहा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए 12 मई को मतदान केंद्रों पर जाकर भाजपा के पक्ष में वोट करें। मोदी जी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार ने बाबा भीम राव अम्बेडकर के सपनों को साकार करने का काम किया है। सरकार ने बाबा साहब को सम्मान देते हुए उनकी जिंदगी से जुड़ी चीजों को पंचतीर्थ बनाया है। कांग्रेस ने हमेशा वंचित समुदाय का इस्तेमाल करके उन्हें छला है। वहीं आम आदमी पार्टी ने उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के उम्मीदवार श्री हंस राज हंस को मुस्लिम बता कर पूरे वाल्मीकि समाज का अपमान किया है।

श्री गिहारा ने कहा कि देश की आजादी के बाद से सभी राजनैतिक दलों ने दलितों के नाम पर केवल राजनीति कर राजनैतिक स्वार्थ सिद्ध किया, लेकिन उनका उचित सम्मान उन्हें किसी ने भी नहीं दिया। श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की सरकार ने दलितों के मसीहा बाबा साहब, जिनके नाम पर केवल वोट बैंक की राजनीति की गई। भाजपा समाज के सशक्तिकरण उत्थान के लिए काम कर रही है, मोदी सरकार की नीति समाज के सभी वर्गो के गरीबों वंचितों के लिए योजना स्वरूप कार्य कर रही है।

इस अवसर पर मोर्चा महामंत्री श्री राहुल गौतम, श्री लाजपत राय, श्री संजय निर्मल, श्री भगवत प्रसाद मकवाना के साथ सैकड़ों मोर्चा पदाधिकारी उपस्थित रहे।

SHARE