केमिस्ट की हत्या को दबाने की कोशिश कर रही थी अमरावती पुलिस : नवनीत राणा

अमरावती सांसद नवनीत राणा ने कहा कि अमरावती पुलिस केमिस्ट की हत्या को दबाने की कोशिश कर रही थी।उन्होंने नगर आयुक्त पर केमिस्ट हत्याकांड को दबाने का आरोप लगाया है। राणा ने कहा कि शहर की पुलिस आयुक्त आरती सिंह ने हत्या को डकैती के रूप में चित्रित करने की कोशिश की थी।

नवनीत राणा ने कहा कि पुलिस 12 दिन बाद घटना को स्पष्ट कर रही थी। उन्होंने पहले कहा था कि यह एक डकैती थी और मामले को दबाने की कोशिश की। अमरावती पुलिस कमिश्नर के खिलाफ भी जांच होनी चाहिए।

निर्दलीय सांसद ने यह भी कहा कि एनआईए ने इस मामले पर गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखने के बाद कार्रवाई की थी। जांच के लिए एनआईए की टीम अमरावती पहुंची। इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्रालय के प्रवक्ता ने ट्वीट कर बताया कि मामले को केंद्रीय जांच एजेंसी को सौंप दिया गया है।

अमरावती में केमिस्ट की हत्या के मुख्य आरोपी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में यह सातवीं गिरफ्तारी है। पुलिस ने कहा कि हत्या को निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पोस्ट से जोड़ा जा सकता है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि एनआईए की टीम अमरावती पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि राज्य पुलिस के आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) की एक टीम भी अमरावती शहर पहुंच रही है।

SHARE