नूपुर शर्मा का सिर काटने वाले को अब अजमेर दरगाह खादिम इनाम में देंगें अपना घर

नूपुर शर्मा का सिर काटने वाले को इनाम के तौर पर अपना घर देने का ऐलान करने वाला सलमान चिश्ती अभी अजमेर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। एक जानकारी के अनुसार पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में छापेमारी की बात हो रही है।

लेकिन लगता है कि पुलिस अभी किसी नूपुर शर्मा का सर कटने का इंतजार कर रही है। क्योंकि वारदात होने से पहले की सावधानी राजस्थान पुलिस की आदत नहीं है। और फिर कातिलों को बच्चे बताकर उनका बचाव करना राहुल और कांग्रेस की आदत है। राजस्थान पुलिस इस मामले को गंभीरता से ना लेकर मजाक समझ रही है। और कह रही है की यह धमकी देने वाला शायद नशे में ये सब कह गया है।

लेकिन सोमवार से अजमेर में वायरल हो रहे वीडियो में सामने आए शख्स को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। मामला इतना गंभीर है कि हाल ही में राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में दर्जी कन्हैयालाल की गला काटकर हत्या कर दी गई थी और भड़काऊ भाषण देने के आरोप में अजमेर से कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था।

अजमेर के एडिशनल एसपी विकास सांगवान ने बताया कि आरोपी नशे की हालत में था और उसकी तलाश की जा रही है। वह अभी तक भी पुलिस की पहुँच से बहार है। दरगाह शरीफ में रहने वाले आरोपी की तलाश के लिए टीम को लगाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सलमान चिस्ती फोन को अपने घर पर छोड़ रहे थे ताकि उसका पता आसानी से न चल सके। यह बहुत घनी आबादी वाला क्षेत्र है। पुलिस की कई टीमों ने सलमान चिश्ती की तलाश शुरू कर दी है लेकिन अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है। पुलिस पर मामले में कार्रवाई में देरी करने का आरोप लगाया जा रहा है।

SHARE