महथग सुकेश से प्रतिमाह 1.5 करोड़ रुपये लेते हैं, रोहिणी जेल के 82 अधिकारियों पर प्राथमिकी

करोड़ों रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के कथित बॉयफ्रेंड सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा एक और घोटाला सामने आया है। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने रोहिणी जेल के 82 अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। आरोप है कि जेल कर्मचारी सुकेश चंद्रशेखर से हर महीने करीब डेढ़ करोड़ रुपये रिश्वत के तौर पर वसूल रहे थे।

इस मामले में 15 जून को प्राथमिकी दर्ज की गई थी। आरोप के मुताबिक सुकेश जेल अधिकारियों को अलग से बैरक उपलब्ध कराने और जेल में मोबाइल फोन के इस्तेमाल समेत अन्य सुविधाएं मुहैया कराने के लिए राशि का भुगतान करता था।

आरोपी सुकेश चंद्रशेखर को फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह समेत कुछ अमीर लोगों को कथित तौर पर ठगने के आरोप में रोहिणी की जेल नंबर 10, वार्ड नंबर 3, 204वीं बैरक में रखा गया था। इस बीच, जेल के सात अधिकारियों को किसी कारणवश किसी की मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

उसने जेल में रहते हुए खुद को गृह मंत्रालय का अधिकारी बताकर ठगी की थी। आवाज बदलकर लोगों को अपना शिकार बनाया। आरोप है कि सुकेश ने जेल अधिकारियों को लाखों रुपये रिश्वत देने के लिए मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया। जांच के बाद कई जेल अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया।

SHARE