बंगाल में घोटाला होबे : अर्पिता ने एक फ्लैट में केवल कुत्ते रखे हुए हैं, जिनसे ‘खेलने’ आते थे मंत्री जी

अर्पिता ने एक फ्लैट में केवल कुत्ते रखे हुए हैं, जिनसे ‘खेलने’ के लिए मंत्री जी आते थे। अर्पिता का यह पूरा फ्लैट उसके एक दर्जन कुत्तों के लिए रिजर्व है। इनमें रॉटवीलर, गोल्डन रिट्रीवर्स, फ्रेंच बुलडॉग, पग और लैब्राडोर शामिल हैं। रेजिडेंट्स एसोसिएशन के एक मेंबर ने कहा कि पार्थ चटर्जी अकसर पालतू जानवरों के साथ समय बिताने आते थे।

30 वर्षीय अर्पिता मुखर्जी करीब 10 साल से पार्थ चटर्जी के  टच में हैं। ED को 2012 की एक कन्वेयंस डीड मिली है। यह अर्पिता और पार्थ चटर्जी के जॉइंट नाम पर रजिस्टर्ड है। 

अर्पिता मुखर्जी बंगाल की मॉडल और छोटी-मोटी एक्ट्रेस रही हैं। अर्पिता ने 2008 से 2014 तक कुछ बंगाली और उड़िया फिल्मों में काम किया है। इसी बीच, 2010 में उनकी मुलाकात मंत्री पार्थ चटर्जी से हुई। इसके बाद अर्पिता कई मौकों पर अक्सर पार्थ के साथ देखी जाती थीं। 

बलघेरिया के देवानपाड़ा इलाके में अर्पिता का पुश्तैनी घर बुरी हालत में है। इस जर्जर घर में उनकी बुजुर्ग मां मिनाती मुखर्जी अकेली रहती हैं। जबकि अर्पिता की छोटी बहन की मैरिज हो चुकी है। वो अपनी ससुराल में है।

अर्पिता के पास अभी 10 फ्लैट और बंगले हैं, 51 करोड़ रुपये नकद मिले हैं, 5 लवजरी गाडीयां हैं, 5 करोड का सोना है। हैरानी की बात है कि एक गरीब परिवार की लडकी इतने कम समय में इतनी दौलत कैसे हाँसिल कर गई? बात साफ है कि ” मंत्री जी का कमाल, अर्पिता मालामाल”।

अर्पिता मुखर्जी के पास 4 कारें हैं, जो अब ईडी के रडार पर हैं। ये कारें दक्षिण कोलकाता के फ्लैट की पार्किंग से उस समय गायब हो गई थीं, जब यहां पहली छापेमारी की गई थी। गायब हुईं कारों की लिस्ट में एक मर्सिडीज, एक ऑडी और दो होंडा सिटी शामिल हैं। हालांकि 5वीं कार जो बेसमेंट में थी, उसे ED ने जब्त कर लिया है।

SHARE