श्रीकांत त्यागी के समर्थन में आज नोएडा में महापंचायत आज, इकट्ठा होंगें 5 लाख से ज्यादा लोग

श्रीकांत त्यागी का गिरफतारी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस संबंध में संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा रविवार को सेक्टर-110 के रामलीला मैदान में महापंचायत में धरना प्रदर्शन करेगा। जिसमें आठ राज्यों से ब्राह्मण, त्यागी, भूमिहार आदि के आने की संभावना है। पुलिस, दमकल विभाग और एलआईयू की टीमें मौके पर निगरानी कर रही हैं। सोसायटी में भी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। महापंचायत की निगरानी के लिए महिला पुलिस कर्मियों को भी तैनात किया गया है।
श्रीकांत त्यागी पर फर्जी केस बनाये गए हैं। एक महिला से झगड़ा होना उससे कहा सुनी होना कोई मर्डर केस नहीं है, कोई अपहरण नहीं है या कोई ऐसा अपराध नहीं है जिसमे उन पर गैंगस्टर एक्ट लगाया जाए और उनकी गिरफ़्तारी की जाए। इन्ही सब मुद्दों को लेकर त्यागी समाज एकजुट होकर महापंचायत कर रहा है।

महापंचायत में श्रीकांत समेत 6 युवकों पर दर्ज मुकदमे को वापस लेने और अनु त्यागी के उत्पीड़न के मामले की न्यायिक जांच समेत अन्य मांगें की जाएंगी। संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा के आह्वान पर सुबह 10:00 बजे से महापंचायत शुरू हो गई है। इसमें किसान संगठनों के पदाधिकारी भी शामिल होंगे। शनिवार को टेंट, लाइट, कूलर आदि लगाने का कार्य पूरा कर लिया गया। त्यागी समुदाय के लोगों का कहना है कि पश्चिमी और पूर्वी यूपी के अलावा बिहार, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब समेत अन्य राज्यों से भी बड़ी संख्या में लोग आएंगे।

ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में प्लांट लगाने का विरोध करने पर श्रीकांत त्यागी ने महिला से अभद्र व्यवहार किया। इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 6 दिन बाद पुलिस ने उसे मेरठ से गिरफ्तार कर लिया।

राष्ट्रीय ब्रह्म ऋषि महासंघ के मुख्य संरक्षक नरेंद्र त्यागी का कहना है कि श्रीकांत मामले में राजनीति से प्रेरित छह युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। इसे बिना शर्त हटाया जाना चाहिए। साथ ही इस मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। साथ ही श्रीकांत से गैंगस्टर एक्ट भी हटाया जाए।

SHARE