बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव, गाड़ियों के टूटे शीशे

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव हुआ है। जिससे कुछ गाड़ियों के शीशे टूट गये। गौरीचक थाना के सोहरी गांव के पास यह वाकया है। सोहगी गांव के पास ही लोगों ने सीएम के काफिले पर पथराव किया। हालांकि काफिले में CM मौजूद नहीं थे, इस काफिले में सिर्फ सुरक्षाकर्मी ही मौजूद थे। पथराव की वजह से सीएम के काफिले की 4 गाड़ियों के शीशे टूट गए।

यहां एक युवक की हत्या से नाराज लोगों ने पटना-गया मेन रोड को शव रखकर जाम कर रखा था। वह युवक 2-3 दिनों से लापता था। आज उसका शव बरामद हुआ है। युवक की हत्या के बाद नाराज लोग पटना-गया मेन रोड पर सोहगी मोड़ के पास शव रख कर विरोध-प्रदन कर रहे थे। लोगों के प्रदर्शन के दौरान ही कारकेड की गाडियां उस रास्ते से गुजरने लगी। जिसके बाद प्रदर्शनकारियों ने काफिले पर पथराव शुरू कर दिया।
पथराव के बाद कई गाड़ियों के शीशे तो टूटे ही, साथ ही कुछ लोगों को चोट लगने की भी खबर है। दरअसल, सोमवार को नीतीश कुमार गया जाने वाले हैं। वे गया में सूखे की स्थिति पर बैठक के साथ साथ वहां बन रहे रबर डैम का निरीक्षण करने वाले हैं। सीएम तो हैलीकॉप्टर से गया जायेंगे लेकिन उनके हेलीपैड से दूसरे स्थानों पर जाने के लिए कारकेड को पटना से गया भेजा जा रहा था

SHARE