पंजाब के मोहाली में 60 छात्राओं का एमएमएस वायरल, कुछ छात्राओं ने की आत्महत्या की कोशिश

पंजाब के मोहाली की एक यूनिवर्सिटी में देर रात उस वक्त बवाल हो गया जब एक छात्र ने दूसरे छात्र का नहाते हुए वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया। इस वीडियो के सामने आने के बाद हॉस्टल की 8 छात्राओं ने आत्महत्या करने की कोशिश की है।

विवि के गेट नंबर दो पर छात्रों ने हंगामा किया। कई छात्र-छात्राएं एकत्रित हुए और कई नारे लगाए। पुलिस के पहुंचने के बाद छात्र शांत हुए। मिली जानकारी के मुताबिक आत्महत्या करने की कोशिश करने वाले एक छात्रा की हालत नाजुक है।

छात्रों ने आरोप लगाया है कि गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा ने 60 छात्राओं के नहाते हुए वीडियो रिकॉर्ड किया था। कोई छात्रा ये वीडियो एक मित्र लड़के को भेजती थी। लड़का इस वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड करता था। इस मामले में बेहद गंभीर आरोप लगाए गए हैं। पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है।

रात में यूनिवर्सिटी के सामने छात्रों ने जमकर हंगामा किया। आरोपी छात्रा की पहचान करके गिरफ़्तारी ली गई है। विश्वविद्यालय प्रशासन ने छात्रावास में अन्य छात्रों के सामने उससे पूछताछ की। छात्रा ने विश्वविद्यालय प्रशासन की जांच में बताया कि वह काफी समय से छात्राओं का वीडियो बना रही थी। वह जिस लड़के को यह वीडियो भेज रही थी वह शिमला का रहने वाला है।

SHARE