हावड़ा में दो कारोबारियों के घर से दो दिन में 8 करोड़ 15 लाख नकद रुपए बरामद

हावड़ा में दो कारोबारियों के घर से दो दिन में 8 करोड़ 15 लाख नकद रुपए बरामद किए गए। रविवार सुबह हावड़ा के मंदिरतला स्थित प्रकाश मुखर्जी लेन निवासी शैलेश पांडेय के घर की तलाशी शुरू हुई थी। इसके बाद से पुलिस शैलेश और उसके भाई अरविंद के घर तीन बार छापेमारी कर चुकी है।

छापेमारी में सोमवार सुबह तक भारी मात्रा में सोने और हीरे के जेवर समेत नकदी बरामद हुई है। पुलिस ने दो व्यवसायियों के कुलीन आवास से दो लैपटॉप, एक टेबल और कई बैंक दस्तावेज भी जब्त किए।

बैंक अधिकारियों ने एक निजी बैंक खाते में बड़ी मात्रा में पैसे का लेन-देन होने की आशंका जताते हुए हेयरस्ट्रीट थाने की पुलिस को सूचना दी थी। इसी शक के आधार पर हावड़ा के कारोबारी उस अकाउंट के मालिक शैलेश के बारे में पूछताछ शुरू की गई। जिसके आधार पर पुलिस ने सोमवार को व्यवसायी के शिवपुर स्थित आवास पर भी छापेमारी की।

सबसे पहले एक आवास में रखी कार के अंदर से 2 करोड़ बीस लाख पचास हजार रुपये और सोने, चांदी और हीरे के आभूषण बरामद किए गए। इसके बाद हेयरस्ट्रीट थाने की पुलिस शिवपुर पुलिस की मदद से हरकत में आई। बैंक धोखाधड़ी निवारण शाखा की पुलिस ने शैलेश के कुलीन आवास की तलाशी ली। रविवार की रात पुलिस ने दरवाजे का ताला तोडक़र 36 नंबर प्रकाश मुखर्जी लेन स्थित शैलेश के दो फ्लैटों और उसके भाई अरविंद के आवास की तलाशी ली।

SHARE