दिल्ली में केजरीवाल मसाज सेंटर, BJP नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने लगाए पोस्टर

दिल्ली में केजरीवाल मसाज सेंटर के पोस्टर तिहाड़ जेल के आस पास लगाए गए हैं। बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने तिहाड़ जेल के आसपास विवादास्पद पोस्टर लगा दिए हैं. इन पोस्टरों में सीएम अरविंद केजरीवाल को मसाज करते हुए दिखाया गया है, साथ ही उसके ऊपर लिखा गया है केजरीवाल मसाज सेंटर।

पोस्टरों को लगाने की जिम्मेदारी खुद बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने ली है. आप मंत्री सतेंद्र जैन पर तिहाड़ जेल में मसाज करवाने और ऐशो आराम की जिंदगी जीने को लेकर हुए खुलासे पर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को निशाने पर ले लिया है।

प्रवर्तन निदेशालय ने कोर्ट में दाखिल अपने हलफनामा में कहा है कि दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन जेल के अंदर ऐश की जिंदगी गुजार रहे हैं। ईडी ने कहा है कि मंत्री जैन की पत्नी अक्सर उनसे मिलने के लिए आती है और उन्हें घर का खाना भी देकर जाती है. ईडी ने हलफनामा के साथ कुछ फोटोग्राफ भी दिए हैं।

इन फोटों में मंत्री मसाज कराते हुए नजर आ रहे हैं। अदालत में दाखिल अपने हलफनामे में ईडी ने बताया है कि तिहाड़ जेल में मंत्री सत्येंद्र जैन को ना केवल हेड मसाज दिया जा रहा है, बल्कि उन्हें समय समय से फुट मसाज और बैक मसाज जैसी सुविधाएं भी दी जा रही है।

SHARE