लुटेरी लड़कियों की करतूत, चौकी से चंद कदम की दूरी पर ज्वेलरी शॉप का ताला तोड़ा

जिले में गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के कंचन नगर मोहल्ले में अज्ञात चोरों ने एक ज्वैलर्स की दुकान का ताला तोड़ दिया। वहीं, चहलकदमी होने पर चोर मौके से भाग निकले ऐसे में जब दुकान मालिक दुकान खोलने पहुंचा। जहां ताले टूटे देख उसके होश उड़ गये। ज्वैलर्स ने पुलिस को घटना की जानकारी दी वहीं, घटना का सीसीटीवी फुटेज कैद हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल की बात कह रही है। बता दें कि, कंचन नगर पिकेट पुलिस से चंद कदम दूरी पर है।

उन्नाव सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया कि सर्राफा दुकान का महिला चोर ताला तोड़ रही थी। इसी बीच एक्शन मोबाइल गश्त पर थी। जहां पुलिस को देख वह मौके से भाग निकली।

जिले में गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के कंचन नगर मोहल्ले में अज्ञात चोरों ने एक ज्वैलर्स की दुकान का ताला तोड़ दिया। वहीं, चहलकदमी होने पर चोर मौके से भाग निकले। ऐसे में जब दुकान मालिक दुकान खोलने पहुंचा। जहां ताले टूटे देख उसके होश उड़ गये। ज्वैलर्स ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। वहीं, घटना का सीसीटीवी फुटेज कैद हुआ है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल की बात कह रही है। बता दें कि, कंचन नगर पिकेट पुलिस से चंद कदम दूरी पर है।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरु कर दी है, जिसके बाद दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है, जिसमें दुकान के पास रात लगभग एक बजे तीन महिलाएं घूमती दिखी। उसमें से एक महिला लोहे की राड से शटर का ताला तोड़ रही थी।हालांकि, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिला चोरों का पता लगा रही है।

SHARE