शब्बीर से समीर बनकर नाबालिक युवती के साथ लव, सेक्स और लव जिहाद

शब्बीर से समीर बनकर नाबालिक युवती के साथ लव, सेक्स और लव जिहाद और फिर धर्म परिवर्तन कराने का मामला झारखंड के जमशेदपुर में सामने आया है।

उसने एक 15 वर्षीय नाबालिक युवती को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर जबरन उसके साथ संबंध बनाए, इस दौरान उसने नाबालिग की कई अश्लील तस्वीरें और वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर ली, जब आरोपी समीर उर्फ शबीर खान का भेद खुल गया तो नाबालिग किशोरी उससे अपने रिश्ते को समाप्त कर दूरी बना ली। नाबालिक द्वारा दूरी बनाए जाने से नाराज आरोपी ने युवती की पिटाई कर जबरन उस पर धर्मांतरण का दबाव बनाया।

शबीर ने धर्म परिवर्तन नहीं करने पर युवती की अश्लील तस्वीरें और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। नाबालिक युवती ने बताया कि स्कूल जाने के क्रम में आरोपी शबीर खान से उसकी दोस्ती हुई थी, उस दौरान आरोपी शबीर खान ने खुद को हिंदू बताया था।

समीर नाम बता कर उसने नाबालिग को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ जबरन संबंध बनाए। इसी दौरान उसने नाबालिक की कई अश्लील तस्वीर और वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर ली। जिसे वायरल करने की धमकी देकर नाबालिक पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा है।

नाबालिक युवती ने मदद के लिए विश्व हिंदू परिषद और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को अपने साथ हुए आपबीती की जानकारी दी और उनकी मदद से थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

SHARE