रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 और पार्ट 3 का एलान

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 और पार्ट 3 का एलान कर दिया गया है। फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ और ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 3’ एक साथ बनाई जाएगी।

अयान मुखर्जी ने जानकारी दी है कि ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव’ साल 2026 और ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 3’ साल 2027 में बड़े परदे पर रिलीज़ की जाएगी। अयान के इस एलान के बाद ब्रह्मास्त्र के अगले पार्ट का इंतज़ार कर रहे फैंस काफी उत्साहित हैं।

ब्रह्मास्त्र के अगले दोनों पार्ट को अयान एक साथ शूट करने वाले हैं। इसके अलावा दोनों की रिलीज़ डेट भी करीब रखी जाएगी। अपने नोट में अयान ने लिखा है कि वो अपना बेस्ट देना चाहते हैं और उनके लिए भारतीय सिनेमा काफी अहमियत रखता है। ब्रह्मास्त्र के अगले दो पार्ट को अयान मुखर्जी के अलावा स्टार स्टूडियोज़ और प्राइम फोकस मिलकर प्रोड्यूस करने वाले। हैं।

ब्रह्मास्त्र का पहला पार्ट पिछले साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुआ था। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, नागार्जुन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और गुरफतेह पीरज़ादा जैसे कलाकार नज़र आए थे। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था।

SHARE