केजरीवाल हिन्दू नहीं हो सकते, तुगलक और राहुल गांधी एक जैसे हैं – हेमंत बिस्वा सरमा

नई दिल्ली।

केजरीवाल हिन्दू नहीं हो सकते, तुगलक और राहुल गांधी एक जैसे हैं। असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला। एक टीवी इंटरव्यू में असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा विपक्ष पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा है कि तुगलक और राहुल गांधी एक जैसे हैं। मैं अगर दिल्ली में होता तो कहता कि राहुल गांधी जीवनभर तुगलक लेन में रहें।

उन्होंने कहना है कि देश में अगर हिन्दू रहेगा तभी देश सेक्युलर रहेगा। हिन्दू वसुधैव कुंटुंबकम में विश्वास रखता है। भारत में 90 फीसदी हिन्दू हैं और 10 फीसदी मुस्लिम हैं तब भी देश सेक्युलर है। हिन्दू सर्वधर्म सदभाव में विश्वास करता है।

उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल हिन्दू नहीं हो सकते हैं। हमारे लिए हिन्दू बहुत बड़ा शब्द है। देश को जो भी कुछ मिला है वो हिन्दू संस्कृति से मिला है। आदमी पार्टी के विधायक ने हिन्दू समाज के खिलाफ किस तरह का व्यवहार किया और केजरीवाल के मुँह से कोई शब्द नहीं निकला, तो केजरीवाल हिन्दू कैसे हो सकता है?

सावरकर पर राहुल गांधी के हमले को लेकर सीएम सरमा ने कहा कि सावरकर के साथ खुद की तुलना करना गलत है। कहां सावरकर और कहां राहुल गांधी। उन्होंने सोने की चम्मच लेकर जन्म लिया है। तुगलक लेन बंगले में रहे, दून स्कूल में पढ़े, उनके तो बुजुर्गों ने भी कभी लाठी नहीं खाई, तो वह वीर सावरकर के विषय में कैसे बोल सकते हैं?

SHARE