तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी ने दया भाभी की वापसी की घोषणा की

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को 15 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर शो से जुड़े सभी कलाकारों ने दर्शकों को बेशुमार प्यार देने के लिए धन्यवाद दिया है। हालांकि लोग शो की पूरी स्टारकास्ट को पसंद करते हैं। दया भाभी का किरदार यानी दिशा वकानी और दिलीप जोशी का किरदार यानी जेठालाल ज्यादातर लोगों को पसंद हैं। दिशा भले ही सालों से शो में नजर नहीं आई हों, लेकिन उनके फैंस आज भी शो में उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में ये भी खबरें आई थीं कि दया भाभी जल्द ही वापसी करने वाली हैं। इसी बीच शो के 15 साल पूरे होने की खुशी में मेकर्स ने दया भाभी की वापसी को लेकर बड़ा ऐलान किया है।

15 साल पूरे होने के मौके पर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने ऐलान किया कि वह जल्द ही दया भाभी को वापस लाएंगे। उन्होंने आगे कहा, ’15 साल की इस यात्रा को पूरा करने पर सभी को बधाई। दिशा वकानी उर्फ ​​दया भाभी एक ऐसी कलाकार हैं जिन्हें हम कभी नहीं भूल सकते। उन्होंने इन सालों में न सिर्फ फैंस को बल्कि हमें भी खूब हंसाया। फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं और मैं आपसे वादा करता हूं कि दिशा वकानी बहुत जल्द तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस आ रही हैं।

दया भाभी हाल ही में एक वीडियो में नजर आई थीं। शो छोड़ने के बाद पहली बार उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फैन्स से मुलाकात करती नजर आ रही हैं। दिशा वकानी को फैन्स ने एक व्लॉग में देखा था। इस दौरान वह बिना मेकअप के बेहद सिंपल आउटफिट में नजर आईं।

इन दिनों दिशा अपने बच्चों के साथ समय बिता रही हैं। पहली प्रेग्नेंसी के बाद वह शो में वापसी नहीं कर पाईं। ऐसे कई मौके आए जब कहा गया कि वह वापसी कर सकती हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, लेकिन इस बार मेकर्स के ऐलान के बाद ऐसा लग रहा है कि उनकी वापसी बिल्कुल तय है।

SHARE