साउथ के बाद अब पंजाबी फिल्मों में भी संजय दत्त की होगी एंट्री

साउथ के बाद अब पंजाबी फिल्मों में भी संजय दत्त एंट्री करने जा रहे हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि संजय वेलकम-3 में नजर आएंगे। अब एक बार फिर संजय दत्त के फैंस के लिए खुशखबरी आ रही है। बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बाद संजय दत्त पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक संजय दत्त ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म साइन की है. गिप्पी ग्रेवाल की आखिरी फिल्म कैरी ऑन जट्टा सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। अब गिप्पी ग्रेवाल ने संजय दत्त के साथ अपनी अगली फिल्म ‘शेरा दी कॉम पंजाबी’ साइन की है। हालाँकि, इसकी घोषणा संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर की गई थी। गिप्पी ग्रेवाल के साथ संजय दत्त की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे लेकर फैन्स भी काफी एक्साइटेड हैं।

यह खुशखबरी खुद संजय दत्त ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करके अपने फैंस को दी। उन्होंने लिखा कि मुझे अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल के साथ फिल्म ‘शेरा दी कॉम पंजाबी’ की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है। संजय दत्त का नाम कई बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के साथ-साथ पंजाबी फिल्म ‘शेरा दी कॉम पंजाबी’ से भी जुड़ रहा है। संजय दत्त साउथ फिल्म ‘लियो’ और ‘डबल आईस्मार्ट’ में अहम भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा संजय दत्त बॉलीवुड फिल्म ‘जेल’ और ‘द वर्जिन ट्री’ में मौनी रॉय और पलक तिवारी के साथ भी नजर आएंगे।

SHARE