कमलनाथ के गढ़ में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की रामकथा, 7 अगस्त को होगा दिव्य दरबार

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमल नाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की रामकथा होने जा रही है। इसके बाद कमलनाथ की मुलाकात धीरेंद्र शास्त्री से हुई। खास बात यह है कि ये कथा कमलनाथ करा रहे हैं। यहां लोगों में धीरेंद्र शास्त्री के प्रति उत्साह दिख रहा है। जहां बाबा के रहने की व्यवस्था की गई है वहां बाबा धीरेंद्र शास्त्री की एक झलक पाने के लिए हजारों लोग शहर की सड़कों पर उमड़ पड़े हैं।

शहर के शहनाई बैंक्वेट हॉल में हजारों की संख्या में लोग जुटे हैं। कारण यह है कि बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री यहां कथा करने आ रहे हैं। उनका यहां तीन दिवसीय कथा कार्यक्रम है।

आज स्थानीय सांसद और कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ पंडित धीरेंद्र शास्त्री के स्वागत के लिए हवाई पट्टी पहुंचे और धीरेंद्र शास्त्री को अपने घर ले गए। यहां पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का तिलक लगाकर स्वागत किया।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के स्वागत में पूरा छिंदवाड़ा शहर उनके पोस्टरों से पट गया है। धीरेंद्र शास्त्री की रामकथा के लिए छिंदवाड़ा के सिमरिया में करीब 25 एकड़ जमीन का पट्टा किया गया है। कमल नाथ ने सिमरिया में ही हनुमानजी की 108 फीट ऊंची मूर्ति और मंदिर बनवाया है। इस मंदिर के पास ही रामकथा का आयोजन किया जा रहा है।

SHARE