24 दिनों में गदर2 ने किया धमाल, पठान और बाहुबली2 को पीछे छोडा

24 दिनों में गदर2 ने धमाल करते हुए शाह रुख खान की ‘पठान’ को ही नहीं, बल्कि एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाहुबली 2’ को भी पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्म ने रविवार की शाम तक 502 करोड़ का आँकड़ा पार कर दिया। सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर2 की संडे को बॉक्स ऑफिस पर लगभग 8.67 करोड़ की सिंगल डे कमाई है।

2001 में रिलीज हुई ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के मुकाबले गदर2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर न सिर्फ छह गुना ज्यादा कमाई की है, बल्कि बहुत ही तेज रफ्तार से दौड़ भी रही है।

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर तूफानी रफ्तार से भी आगे बढ़ रही है। इस फिल्म को थिएटर में लगे हुए 24 दिन बीत चुके हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई आगामी मूवीज के लिए एक खतरा बनी हुई है।

तारा सिंह के कारनामों ने जनता को ऐसा सॉलिड एंटरटेनमेंट का डोज दिया है कि कई-कई बार ‘गदर 2’ देखने वालों की भी एक अलग जमात है। इसी का कमाल है कि फिल्म की कमाई अब 500 करोड़ रुपये के पार पहुंच गई है। ‘गदर 2’ ने वो कमाल किया है जिसकी उम्मीद आज से एक महीने पहले शायद ही किसी को रही हो। फिल्म ने न सिर्फ ये शानदार माइलस्टोन पार किया, बल्कि यहां तक पहुंचने के रिकॉर्ड भी बड़े अंतर से पीछे छोड़े हैं।

SHARE