हजरत निजामुद्दीन दरगाह में मोदी के लिए दुआ की गई, मुस्लिम समुदाय ने कहा ‘हमारी दुआ है कि पीएम मोदी 2024 में फिर से प्रधानमंत्री बनें’

नई दिल्ली।

हजरत निजामुद्दीन दरगाह में मोदी के दुआ की गई, मुस्लिम समुदाय ने कहा ‘हमारी दुआ है कि पीएम मोदी 2024 में फिर से प्रधानमंत्री बनें’। पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर आज देशभर में अलग-अलग जगहों पर कई कार्यक्रम आयोजित किए गए। राजधानी दिल्ली के हज़रत निज़ामुद्दीन दरगाह पर भी मुस्लिम समुदाय के लोगों ने आज सामूहिक दुआ कार्यक्रम का आयोजन किया और प्रधानमंत्री मोदी की लंबी उम्र की दुआ मांगी।

हजरत निजामुद्दीन दरगाह में दुआ करने वाले मुसलमानों ने बातचीत के दौरान कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से देश को ही नहीं, बल्कि विश्व को भी उम्मीदें हैं, इसलिये उन्हें 2024 में भी प्रधानमंत्री बनना चाहिए। पीएम मोदी ने भारत का नाम दुनिया भर में ऊँचा किया है। पीएम मोदी देश में हर समुदाय को साथ लेकर चलते हैं और उन्होंने सभी धर्मों और समुदाय और सभी वर्गों के लिए समानता से उत्थान के लिए कार्य किया है इसीलिए सभी लोग उन्हें प्यार करते हैं।

अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष जमाल सिद्दिकी ने कहा कि मुस्लिम समुदाय के लोग अब समझ चुके हैं कि उनका असली हित मोदी सरकार ही सोचती है, बाकि विपक्ष केवल तुष्टिकरण और गुमराह करने का काम करता है।

SHARE