प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ में, और राहुल गांधी मध्य प्रदेश में आज चुनावी रैली करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ में और राहुल गांधी मध्य प्रदेश में आज चुनावी रैली करेंगे। पीएम मोदी बिलासपुर में महासंकल्प रैली को संबोधित करेंगे और जनता से छत्तीसगढ़ में फिर बीजेपी सरकार बनाने का आह्वान करेंगे। वहीं, राहुल गांधी मध्य प्रदेश के शाजापुर में पार्टी की जन आक्रोश यात्रा में शामिल होंगे और जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

बिलासपुर में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा का समापन होगा. परिवर्तन यात्रा के समापन के मौके पर प्रदेश बीजेपी के तमाम बड़े नेता मौजूद रहेंगे। छत्तीसगढ़ में सत्ता में वापसी के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। अमित शाह के दौरे के ठीक दो दिनों के बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी छत्तीसगढ़ के दौरे पर जा रहे हैं। पीएम मोदी बिलासपुर में महासंकल्प रैली को संबोधित करेंगे और जनता से छत्तीसगढ़ में फिर बीजेपी सरकार बनाने का आह्वान करेंगे।

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस तैयारियों में जुट गई है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आजकल चुनावी राज्यों का दौरान कर रहे हैं। इसी के तहत आज वो मध्य प्रदेश का दौरे पर पहुंच रहे हैं। राहुल आज शाजापुर के कालापीपल में निकाली जा रही पार्टी की जन आक्रोश यात्रा में शामिल होंगे और इसके बाद जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

SHARE