पं० दीनदयाल उपाध्याय जन्मोत्सव मेला के प्रचार प्रसार की योजना तैयार

दीनदयाल धाम (फरह) मथुरा । 

एकात्म मानव दर्शन के प्रणेता, भारत माता के अमर सपूत, महामानव पं० दीनदयाल उपाध्याय जी के जन्मोत्सव के अवसर पर 11 से 14 अक्टूबर तक आयोजित होने वाले विशाल मेला के संबंध में प्रचार- विभाग की बैठक में मेला के व्यापक प्रचार- प्रसार की योजना बनाई गई।

पं० दीनदयाल उपाध्याय स्मृति महोत्सव समिति प्रचार विभाग की बैठक महोत्सव समिति के अध्यक्ष एडवोकेट सोहन लाल शर्मा की अध्यक्षता में सोमवार को पं० दीनदयाल उपाध्याय सरस्वती विद्या मंदिर दीनदयाल धाम, फरह में आयोजित की गई। बैठक में मेला के व्यापक प्रचार- प्रसार के संबंध में कार्ययोजना तैयार की गई। मेले को व्यवस्थित और सुचारू रूप से संचारित करने के संबंध में सदस्यों के दायित्व निर्धारित किए गए।

बैठक में सर्वसम्मति से मुकेश शर्मा को मेला प्रचार विभाग प्रमुख बनाया गया। कर्यालय प्रमुख पप्पू चौधरी, प्रचार प्रसार होर्डिंग्स प्रमुख ओमप्रकाश शर्मा, मेला का फेसबुक पेज प्रमुख डॉ० देवेंद्र गोस्वामी एवं जनपद आगरा के लिए मेला प्रचार- प्रसार प्रमुख विजय गोयल एवं आशीष भटनागर को बनाया गया है।

महोत्सव समिति के मंत्री मनीष अग्रवाल ने बताया की मेला का शुभारम्भ 11 अक्तूबर से 14 अक्तूबर दीनदयाल धाम में हवन एवं मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ द्वारा विशाल किसान संगोष्ठी एवं प्रदर्शनी का उदघाटन के साथ होगा।

बैठक में स्मारक समिति निदेशक सोनपाल, महोत्सव समिति कोषाध्यक्ष नरेंद्र पाठक, उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद शर्मा, सह सर्व व्यवस्था प्रमुख हरेंद्र सारस्वत एवं दिनेश गौड़, सहमंत्री योगेश आवा प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
बैठक की अध्यक्षता पं० दीनदयाल उपाध्याय स्मृति महोत्सव समिति अध्यक्ष एडवोकेट सोहन लाल शर्मा एवं संचालन मंत्री मनीष अग्रवाल ने किया।

SHARE