भारत इजराइल के साथ एकजुटता के साथ खड़ा है – पीएम नरेंद्र मोदी

भारत इजराइल के साथ एकजुटता के साथ खड़ा है। इजराइल पर हमास के हमले के कुछ घंटे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संदेश में यह बयान दिया और स्पष्ट कर दिया कि इस कठिन समय में हम इजराइल के साथ एकजुटता से खड़े हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इजराइल पर हमास के हमले के बाद अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि इजराइल में आतंकवादी हमलों की खबर से गहरा सदमा लगा है। हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं निर्दोष पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ हैं।

इजरायली प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने अपने टेलीविजनन संबोधन में बड़े पैमाने पर सेना की लामबंदी और युद्ध की शुरुआत की घोषणा की है। फिलिस्तीनी सशस्त्र समूह हमास के सिलसिलेवार हमलों के जवाब में इसराइल ने इस बार गाजा में ‘युद्ध की स्थिति’ की घोषणा की है।

इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के कार्यालय ने शनिवार को कहा कि वह जल्द ही गाजा में स्थिति की समीक्षा के लिए वरिष्ठ सैन्य और प्रशासनिक अधिकारियों से मुलाकात करेंगे और हमले का मुंहतोड़ जवाब देंगे।

इजराइल ने दावे के समर्थन में वीडियो फुटेज भी जारी किया है। प्रधानमंत्री नेतन्याहू के कार्यालय ने शनिवार को एक बयान में कहा, ”हमलावर आतंकवादियों को करारा जवाब दिया जाएगा।”

SHARE