रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को लगातार दूसरी धमकी, 200 करोड़ की मांग

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को लगातार दूसरी धमकी मिली है। पहले 20 करोड़ की फिरौती माँगी गई और दूसरी बार 200 करोड़ रुपए की मांग की गई है।

इस बार भी उन्हें धमकी भरा ई-मेल आया है जो पिछली वाली ई-मेल आईडी से ही भेजा गया है। जान बख्शने की एवज में मुकेश अंबानी से इस बार 200 करोड़ रुपए की वसूली मांगी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुकेश अंबानी को धमकी भरा पहला ई-मेल 27 अक्टूबर को आया था। ई-मेल में जिक्र किया गया था कि उसके पास भारत के सबसे बेस्ट शार्प शूटर्स हैं। अगर जान बचानी है तो 20 करोड़ रुपए की वसूली देनी होगी।

ये पहली बार नहीं है जब मुकेश अंबानी या उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है। पिछले साल 5 अक्टूबर को एक शख्स ने रिलायंस फाउंडेशन के एक हॉस्पिटल में कॉल करके अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। साथ ही अस्पताल को बम से उड़ाने की बात भी कही थी। हालांकि तब उस शख्स को अगले ही दिन बिहार से गिरफ्तार कर लिया गया था और उसकी पहचान राकेश कुमार शर्मा के रूप में हुई थी।

इतना ही नहीं कुछ साल पहले मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से भरी गाड़ी मिलने की खबरों ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था।

SHARE