टीम इंडिया बिना किसी चिंता के खेलें, जीत निश्चित है : सद्गुरु

टीम इंडिया बिना किसी चिंता के खेलें, जीत निश्चित है। रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच फाइनल मुकाबला होगा। दोनों टीमें पूरे जोश में हैं। इस बीच हर तरफ से भारतीय टीम का उत्साहवर्धन करने का प्रयास किया जा रहा है। इसी सिलसिले में प्रसिद्ध रहस्यवादी और योगी सद्गुरु ने भी भारतीय क्रिकेट टीम को प्रोत्साहित करने के लिए अपना संदेश प्रसारित किया है।

संदेश में कहा है- टीम इंडिया ने क्या शानदार प्रदर्शन किया है। हमारी क्रिकेट टीम खेल को बिल्कुल नए लेवल पर ले गई है- 10 में से 10, यह अनसुना सा लगता है। अनुकरणीय कप्तानी और खिलाड़ियों के निजी शानदार प्रदर्शन, उनके ढेर सारे रिकॉर्ड्स को देखते हुए इस मजबूत टीम को फाइनल में कोई चिंता नहीं होनी चाहिए।

सदगुरु ने कहा- मुझे यकीन है कि वे टॉप पर आएंगे. जीत उन्हीं को मिलेगी. उन्होंने शानदार तरीके से खेला है। एक भी मैच नहीं हारे हैं। हालांकि उन्होंने टीम इंडिया को कुछ सुझाव भी दिये हैं। सद्गुरु ने कहा- अहम बात ये है कि हम कभी भी सामने वाली टीम को हल्के में नहीं लेते हैं, ना ही हम इसकी परवाह करते हैं कि वे कौन हैं।

SHARE