वैश्य संकल्प रैली सफल बनाने के लिए बैठक

फिरोजाबाद।

अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन द्वारा लखनऊ में १७ दिसंबर को होने वाली वैश्य संकल्प रैली को सफल बनाने लिए सोमवार को आर्किड मॉल में एक सभा का आयोजन रखा गया। सभा में मुख्य अतिथि के रूप में आये प्रदेश महामंत्री आनंद गुप्ता ने कहा कि संकल्प रैली का उद्देश्य है कि वैश्य वर्ग की सामाजिक व राजनैतिक रूप से उपेक्षा न की जाए। वैश्य वर्ग को हर राजनैतिक पार्टी द्वारा बस चंदे के लिए उपयोग में लिया जाता है जबकि राजनैतिक भागीदारी के हक़ की बात की जाए तो उनकी घोर उपेक्षा की जाती है।

बहिन उज्जवल गुप्ता का फ़िरोज़ाबाद मेयर चुनाव में सर्व समाज के द्वारा दिया गया समर्थन इस बात का सूचक है कि उनकी प्रतिभा में कोई कमी नहीं थी, फिर भी राजनैतिक रूप से उनकी उपेक्षा करना राजनैतिक पार्टियों का वर्ग भेद-भाव दर्शाता है, जिस कारण वैश्य समाज आर्थिक, सामाजिक, सांस्कृतिक से सम्पन्न होने के बाबजूद भी राजनैतिक रूप से कमजोर हो चला है।

इस रैली का उद्येश्य है कि वैश्य वर्ग के प्रतिभाशाली व्यक्तियों को सांसद एवं विधायक भी बनाया जाना चाहिए। उन्होंने सभी से वैश्य संकल्प रैली को सफल बनाने का आवाहन भी किया। बैठक में सु श्री उज्जवल गुप्ता, श्याम गुप्ता, मुकेश गुप्ता गाज़ीपुर वाले, विजय टाइगर, मनोज हैदराबादी, हरिओम गुप्ता, आशीष कान्त शिवहरे, राजा गुप्ता, राजू जैन, अंजू गुप्ता, युक्ति माहेश्वरी, अंकुश गुप्ता, सुमित गुप्ता, राजू जैन, शिशांक जैन, अनुराग बंसल, लक्ष्मीकांत जी, राजन, फ़र्रुक़, अंशिका आदि मौजूद रहे।

SHARE