अगम सेवा फाउंडेशन संस्था द्वारा ‘क्लॉथ डोनेशन वीक’ का आयोजन

फिरोजाबाद।
अगम सेवा फाउंडेशन सामाजिक संस्था द्वारा इस भीषण ठंड में गरीबों को ठंड से बचाने के लिए एक अभियान चलाया जिसे क्लॉथ डोनेशन वीक नाम दिया संस्था के संस्थापक/अध्यक्ष संतोष कुमार वशिष्ठ ने साथ ही उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों में यह मुहिम काम ला रही है इसी कड़ी में फिरोजाबाद के श्री चैतन्य टेक्नो स्कूल में स्कूली बच्चों को अपने अनुपयोगी कपड़ों को संस्था को इकट्ठा कर देने का आग्रह किया।

स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती शिवानागरानी और एजीएम उत्तर प्रदेश,हरियाणा,राजस्थान श्री विक्रम रेड्डी तथा कपिल सक्सेना ने इस सामाजिक कार्यों में आगे बढ़कर रुचि रखते हुए तुरंत ही अपने स्कूल में शिक्षा ले रहे शैक्षार्थियों तथा उनके अभिभावकों को इस पुनीत कार्य में सहयोग देने के लिए कहा।

दो दिनों के अंदर ही सारे बच्चों ने अपने परिजनों सहित इच्छानुसार कपड़े,खाद्य सामग्री और शिक्षा का सामान संस्था को सुपुर्द किया और आगे भी इस प्रकार के सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेने का एक साथ विधालय के समस्त शिक्षक,शिक्षिकाओं के साथ सहयोग की भावना का तथा इसी प्रकार मदद करने का प्रण लिया।

संस्था के संस्थापक/अध्यक्ष संतोष कुमार वशिष्ठ ने विधालय के समस्त शिक्षक शिक्षिकाओं और बच्चों सहित अभिभावकों को धन्यवाद प्रेषित करते हुए कहा कि शिक्षा तो हर विद्यालय देता है लेकिन आज के इस युग में सहयोग की भावना और उदारता की इससे बड़ी पहल और प्रेरणा नही हो सकती। विधालय से इकट्ठा किए सारे कपड़े संस्था गरीब बच्चों और महिलाओं बुजुर्गों को बाटने का कार्य कर रही है जिससे इस भीषण ठंड ने सेवा कार्य के माध्यम से सहयोग हो सके। साथ ही संस्था द्वारा स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती शिवा नागरानी को बधाई पत्र देते हुए धन्यवाद दिया। साथ रहे संस्था के उपाध्यक्ष सुरेश चंद्र,दिव्यांशु शर्मा,दीपक वशिष्ठ,संदीप परिहार,मयंक गर्ग आदि।

SHARE