समुद्र खिसक गया 100 फुट पीछे, विशाखापट्टनम में लोगों की चिंता बढी

समुद्र खिसक गया 100 फुट पीछे तो विशाखापट्टनम के लोगों की चिंता बढ रही हैं। समुद्र की लहरें देख इन दिनों विशाखापट्टनम के लोग चिंतिंत हैं। इसकी वजह है समुद्र का पीछे हटना. हालांकि अब तक ये साफ नहीं हो सका है कि ऐसा होने की संभावित वजह क्या है।

जानकारी के मुताबिक समुद्र के किनारे से लगभग 100 फीट पीछे समुद्र खिसक गया है। जो वहां के स्थानीय मछुआरे हैं, उनका कहना है कि पिछले तीन-चार दिनों से वह यह बदलाव दर्ज कर रहे हैं। सबसे बड़ी मुसीबत उनके लिए है जो समुद्र के आस पास के इलाकों में रहते हैं। इन मछुआरों का इस घटना पर अपना खुद का विश्लेषण है, हालांकि वह भी बहुत बहुत संतुष्ट नहीं हैं। वहाँ लोग चिंता में हैं और चकित भी हैं।

आमतौर पर समुद्र में उठने वाले ज्वार भाटा के दौरान के दौरान ऐसी घटनाएं देखने को मिलती हैं जहां समुद्र पीछे हटता है या फिर समुद्र की ऊंचाई थोड़ी बढ़ जाती है, लेकिन यह बदलाव उससे थोड़ा अलग है। सभी लोग इसको लेकर चिंतित हैं। यह हो भी ऐसे समय में रहा है जब पर्यटन का मौसम है। आमतौर पर दिसंबर से लेकर फरवरी के बीच आंध्र प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से लोग यहां आते हैं। अब लोग रोमांचित होने के साथ चिंतित भी हैं।

SHARE