रामलीला परिसर स्थित रामद्वार के नजदीक अतिक्रमण किए जाने की मुख्यमंत्री से शिकायत

फिरोजाबाद ।

रामलीला परिसर स्थित रामद्वार के नजदीक विजय कुमार कुशवाह निवासी दुर्गा नगर गली नंबर 8 द्वारा अवैध रूप से दुकान का निर्माण कर अतिक्रमण किए जाने की शिकायत श्री हनुमान मंदिर ट्रस्ट एवं सरवराकर समिति के उपाध्यक्ष दिनेश वशिष्ठ ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की है शिकायती पत्र में उक्त अवैध अतिक्रमण को हटाए जाने एवं दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कार्यवाही कर कठोर दंड दिए जाने की मांग की है ।

उन्होंने अपने पत्र में कहा है कि विजय कुमार कुशवाह नामक व्यक्ति पूर्व में भी मंदिर की तमाम जगहों पर कब्जा कर पौराणिक महत्व की जगह को खुर्द-बुर्द कर चुका है इसके खिलाफ शीघ्र कार्यवाही अमल में लाई जाए ।

इसी क्रम में गत दिवस श्री हनुमान मंदिर ट्रस्ट एवं सरवराकार समिति का एक प्रतिनिधिमंडल नगर मजिस्ट्रेट राजेंद्र सिंह से मिला और अवैध अतिक्रमण किए जाने की शिकायत की तथा अवैध अतिक्रमण को अति शीघ्र तुडवाए जाने एवं दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की । प्रतिनिधि मंडल में वरिष्ठ उपाध्यक्ष दिनेश वशिष्ठ कोषाध्यक्ष राकेश तिवारी सुनील शर्मा हरिशंकर तिवारी विवेक तिवारी उमेश चंद शर्मा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे ।

SHARE