मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में काम करने के लिए मिली जबरदस्त हाई रेटिंग

नई दिल्ली।

मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में काम करने के लिए जबरदस्त हाई रेटिंग मिली है। देश के उत्तरी क्षेत्र में 92 प्रतिशत और पश्चिम क्षेत्र की माने तो यहाँ रेटिंग 80% रही। इसी तरह टियर 1 शहरों में पीएम मोदी को 84% प्रतिशत दी है, जबकि टियर 3 शहरों में मोदी को 80% की रेटिंग दी गयी थी।

इस साल अयोध्या में राम मंदिर बनाया गया और साथ ही संयुक्त अरब अमीरात में मंदिर भी एक बहुत बड़ा कारण रहा। पश्चिमी शक्ति के प्रभाव में आये बिना वैश्विक मुद्दों पर कड़ा रुख अपनाना और भारत में जी20 शिखर सम्मेलन की सफलतापूर्वक मेजबानी करने का भी अहम योगदान रहा है।

ये सर्वे इप्सोस इंडियाबस ने किया है। ये एक मासिक पैन इंडिया ऑम्निबस है जो कई क्लाइंट के सर्वे चलाता है। ये सर्वे महानगरों, टियर 1, टियर 2 और टियर 3 शहरों में भी आयोजित किया जाता है। ये सर्वे भरतीयों के बारें में और भी ज्यादा शक्ति और प्रतिनिधित्व का दृष्टिकोण प्रदान करता है।

आयु के मुताबिक बात करें तो 45 वर्ष से ज्यादा आयु वाले लोगों ने पीएम को 79 प्रतिशत की रेटिंग दी है। 18 से 30 वर्ष की आयु के लोगों ने 75 प्रतिशत की रेटिंग दी है। वहीं 31 से 45 वर्ष वाले आयु के लोगों की बात करें तो उन होने प्र्शंमंत्री मोदी को 71% की रेटिंग दी है। महिलाओं ने 75 प्रतिशत, पुरुषों ने 74 प्रतिशत, पूर्णकालिक माता-पिता या गृहणियों ने 78 प्रतिशत की रेटिंग दी है।

SHARE