फिरोजाबाद तहसील परिसर में रात्रि में पुलिस पिकेट लगाए जाने की मांग, पुलिस क्षेत्राधिकारी को दिया ज्ञापन

तहसील परिसर में रात्रि में पुलिस पिकेट लगाए जाने की मांग को लेकर अधिवक्ता संघर्ष समिति ने पुलिस क्षेत्राधिकार नगर को दिया ज्ञाप

क्षेत्राधिकारी (नगर) ने थाना दक्षिण को आदेशित कर तुरंत कराया समस्या का समाधान।

फिरोजाबाद तहसील परिसर में स्थित अधिवक्ताओं के चैंबरों की सुरक्षा के संदर्भ में रात्रि में पुलिस पिकेट लगाए जाने की मांग को लेकर अधिवक्ता संघर्ष समिति के संयोजक उमाकांत पचौरी एडवोकेट के नेतृत्व में अधिवक्ताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने क्षेत्राधिकार नगर को एक ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में कहा गया है कि तहसील सदर फिरोजाबाद में अधिवक्ताओं के तख्त एवं कुर्सियां आदि रखी जाती हैं। अधिवक्ताओं के जाने के बाद वह असुरक्षित रहती हैं। विगत वर्षों में होली के पर्व पर अधिवक्ताओं के बिस्तरों से तख्त पंखे एवं कुर्सियों को होली की आग में रखकर जला दिया गया था। जिससे अधिवक्ताओं को काफी आर्थिक हानि उठानी पड़ी थी। ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो इसलिए तहसील परिसर में पुलिस पिकेट लगाकर सुरक्षा किया जाना जनहित में अति आवश्यक है ।

अधिवक्ता संघर्ष समिति के संयोजक उमाकांत पचौरी एडवोकेट ने ज्ञापन में पुलिस क्षेत्राधिकार नगर से अनुरोध किया है कि होली के पावन पर्व के अवसर पर अधिवक्ताओं एवं दस्तावेज लेखकों के तख्त एवं कुर्सियों की सुरक्षा हेतु पुलिस व्यवस्था कराने की कृपा की जाए हम सभी अधिवक्तागण एवं अधिवक्ता संघर्ष समिति आपकी बहुत अधिक आभारी होगी ।

श्री पचौरी ने बताया कि ज्ञापन के पश्चात तुरंत ही क्षेत्राधिकार नगर ने संबंधित थाना दक्षिण प्रभारी को आदेशित कर रात्रि में पुलिस पिकेट लगाए जाने एवं सचल दस्ते लगाए जाने की व्यवस्था करने के निर्देश देते हुए समस्या का समाधान कराया। इस मौके पर मौजूद अधिवक्ता गणो ने उनका आभार भी व्यक्त किया ।

प्रतिनिधि मंडल में सर्व श्री ब्रह्म स्वरुप शर्मा हनुमत सिंह गोरख मानसिंह यादव गजेंद्र सिंह बौद्ध चरन सिंह राठौर अमोद सिंह यादव रामकुमार मिश्रा नीरज शर्मा तुरसन पाल सिंह वियोगी सत्यवीर धनकर आदि अधिवक्ता गण प्रमुख रूप से उपस्थित थे ।

SHARE