केजरीवाल ने बदरपुर में किया रॉड शो, फ्री बिजली, पानी, स्कूल का जिक्र किया, लेकिन शराब घोटाले का जिक्र नहीं, जेल जाने का जिक्र, लेकिन जेल जाने के कारण का जिक्र नहीं

दिल्ली।

केजरीवाल ने बदरपुर में किया रॉड शो, फ्री बिजली, पानी, स्कूल का जिक्र किया, लेकिन शराब घोटाले का जिक्र नहीं, जेल जाने का जिक्र किया, लेकिन जेल जाने के कारण का जिक्र नहीं किया।

उन्होंने कहा कि मैं सीधा जेल से आपके बीच आ रहा हूं। आप सबके पूजा पाठ का कमाल है कि मैं आपके बीच हूं। सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दिया तो कमाल हो गया, हमें उम्मीद नहीं थी।

अर्थात ये बात बिल्कुल ठीक है कि शराब घोटाला इतना बड़ा है कि जेल से बाहर निकलना मुश्किल है लेकिन जुगाड़ लगाकर जमानत ले ही ली। यह कोई निश्चित रूप से नहीं कह सकता कि अगली बार जमानत मिल सकती है या नहीं।

केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी हमारे पीछे पड़ी है। हमारी पार्टी के सभी नेताओं को जेल में डाला जा रहा है। यह क्या है? लेकिन उन्होंने ये नहीं कहा कि उन्हें और उनके नेताओं को शराब घोटाले में जेल जाना पड़ रहा है। जो हजारों करोड़ डकार गए हैं उनका हिसाब मांगा जा रहा है। अब हिसाब देने में उन्हें दर्द हो रहा है, लेकिन वे अपने भाषण में इस बात का जिक्र नहीं करते।

SHARE